Wednesday 21 March 2018






  • हिंदी में अधिक जानकारी के लिए क्लिक करे 



    • 01 मार्च 2018 को उम्मीदवार 18 वर्ष से कम उम्र के 27 साल से कम नहीं हो सकते हैं। उम्र में सामान्य छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / शारीरिक रूप से विकलांग / पूर्व-सैनिक / विधवा / तलाकशुदा महिला / न्यायिक रूप से अलग महिलाओं के लिए स्वीकार्य होगी और सरकार के नियमों के अनुसार पुनर्विवाह और स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित नहीं हैं। इस रजिस्ट्री में 3 साल की नियमित सेवा वाले उन विभागीय उम्मीदवारों के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं होगी। हालांकि, अन्य सरकारी विभागों में काम करने वाले उम्मीदवारों को उम्र में छूट नहीं दी जाएगी।

    जब आपको विज्ञापन के बारे में कोई स्पष्टीकरण चाहिए तो कृपया sc@jobapply.in पर ई-मेल भेजें। कृपया ध्यान दें कि टेलीफोन कॉल, परंपरागत मेल, फैक्स इत्यादि सहित किसी अन्य प्रकार के संचार का मनोरंजन नहीं किया जाएगा।


    भारत के सर्वोच्च न्यायालय की वेबसाइट पर अपलोड के माध्यम से परीक्षा कार्यक्रम / प्रवेश पत्र / कौशल परीक्षण कॉल पत्र आदि के बारे में सभी जानकारी प्रदान की जाएगी। प्रवेश पत्र / कौशल परीक्षण कॉल पत्र प्राप्त करने, डाउनलोड करने और मुद्रित करने की जिम्मेदारी / किसी भी अन्य जानकारी उम्मीदवार का होगी। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि नियमित रूप से भर्ती के बारे में जानकारी के लिए भारत की सर्वोच्च न्यायालय की वेबसाइट www.sci.gov.in पर जाएं।



    Welcome to Online Registration for Junior Court Attendant 
    View Advertisement Schedule of Registration Scheme of Examination
    Important Instructions Age Limit Mode of Payment
    FAQs Clarification
  • new Online Application for Registration for Junior Court Attendant's Examination. Last Date - 15-04-2018

No comments:

Post a Comment

thanks you